CG CRIME NEWS : बहु को अकेला पाकर अय्याश ससुर ने की दुष्कर्म की कोशिश, मामला दर्ज, मोबाइल में भेजता था अश्लील मैसेज

CG CRIME NEWS : बहु को अकेला पाकर अय्याश ससुर ने की दुष्कर्म की कोशिश, मामला दर्ज, मोबाइल में भेजता था अश्लील मैसेज
 

 

दुर्ग। CG CRIME NEWS भिलाई स्टील प्लांट में GM के खिलाफ उसकी बहू ने छेड़खानी (flirting) का मामला दर्ज कराया है। बहू ने आरोप लगाया कि उसके ससुर ने तीन-तीन शादियां की। इसके बाद भी वह उसके ऊपर बुरी नीयत रखता है। उसने घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश (attempt to rape) की। नेवई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

 

ALSO READ : छत्तीसगढ़ में बढ़ा मंकीपॉक्स का खतरा ! भिलाई के बाद राजधानी में मिला एक और संदिग्ध मरीज, जानिये क्या है लक्षण ?

 

नेवई टीआई ने बताया कि 28 साल की शादीशुदा पीड़िता ने मंगलवार को अपने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। उसने बताया कि वह हिंद नगर रिसाली में रहती है। उसका 55 वर्षीय ससुर BSP में GM है। वह अय्याश किस्म का है। उसने तीन शादियां की। दो पत्नियों को तलाक दे चुका है। तीसरी को भी तलाक देने वाला है।

 

मोबाइल में भेजता था अश्लील मैसेज

 

इसके बाद भी वह उसके ऊपर बुरी नियत रखता है। उसके साथ संबंध बनाने की डिमांड करता है। उसके मोबाइल में अश्लील मैसेज भेजता है। मंगलवार को वो घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसका ससुर घर पहुंचा। घर में अकेला पाकर उसने उसके साथ जदबरदस्ती करने की कोशिश की। शोर मचाने पर उसने उसे छोड़ा तो थाने भागकर पहुंची है।

 

 गंदी नजर रखता था ससुर 

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 5 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर गंदी नजर रखता था। सामाजिक बदनामी के चलते उसने यह बात किसी को नहीं बताई। इससे उसका मनोबल बढ़ता गया। वह बहू को जब भी अकेला पाता तो उससे छेड़खानी कर देता था।। उससे गलत डिमांड करता था।

 

 ससुर ने की है तीन शादियां 

पुलिस ने बताया कि आरोपी जीएम ने तीन शादी की है। दो पत्नी को पहले ही तलाक दे चुका है। तीसरी पत्नी को भी तलाक दे रहा है। उसके तलाक का प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। नेवई टीआई का कहना है कि वह खुद इस मामले की जांच करेंगी उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

VIDHANSABHA BREAKING : सदन में अनियमित कर्मचारी, संविदा व दैनिक वेतनभोगी के नियमितिकरण को लेकर जमकर हंगामा, CM बघेल ने कही यह बड़ी बात