सीएमएचओ की कुर्सी के खींचतान के बीच शासन का आदेश.. डॉ. अनिल श्रीवास्तव को सीएमएचओ की जिम्मेदारी यथावत प्रमोद महाजन प्रभार मुक्त..

 

पिछले कुछ महीनों से बिलासपुर में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एक कुर्सी के लिए खींचतान चल रही थी शासन द्वारा आदेश डॉ. अनिल श्रीवास्तव एक तरफा चार्ज ले लिया था वही प्रमोद महाजन ने कोर्ट की शरण में जाकर सीएचएमओ के पद पर कब्जा जमा कर रखा हुआ था लेकिन आज लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा जारी आदेश में सीएचएमओ के पद से डॉक्टर प्रमोद महाजन को मुक्त कर दिया गया है वहीं डॉ अनिल श्रीवास्तव के सीएचएमओ की जिम्मेदारी को यथावत रखने का निर्णय लिया गया है.. इसके अलावा बीते 10 मार्च को समसंख्यक विभागीय द्वारा जारी आदेश में डॉ प्रमोद महाजन को सौंपा गया संभागीय आयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएं का प्रभार यथावत रखने का आदेश जारी किया गया है..

बता दे कि लंबे समय से सीएचएमओ के पद की लड़ाई बिलासपुर के स्वास्थ्य विभाग में चल रही थी इस दौरान विभागीय अधिकारी और कर्मचारी थी आदेश को लेकर असमंजस में नजर आ रहे थे.. वही डॉ अनिल श्रीवास्तव और प्रमोद महाजन द्वारा अपना-अपना तर्क भी रखा जा रहा था लेकिन अब शासन के निर्णय के बाद साफ हो गया है कि सीएचएमओ की जिम्मेदारी अनिल श्रीवास्तव संभालेंगे और संभागीय संयुक्त संचालक की जिम्मेदारी प्रमोद महाजन के पास रहेगी..