INTERESTING NEWS : रात चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पंहुचा प्रेमी, ग्रामीणों ने बांधकर जमकर पीटा, फिर तीन बच्चों की मां से करा दी शादी 

रात चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पंहुचा प्रेमी, ग्रामीणों ने बांधकर जमकर पीटा, फिर तीन बच्चों की मां से करा दी शादी 

 

 

बांधा/ बिहार। INTERESTING NEWS : प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की ग्रामीणों ने सोमवार को शादी करा दी। ना ही बैंड, ना ही कोई बाराती, ग्रामीणों ने हरहर महादेव की उद्घोष के साथ लड़की का कन्यादान भी कर दिया। मामला धोरैया थाना क्षेत्र के बटसार गांव (Batsar Village) का है, जहां प्रेमी प्रेमिका की ग्रामीणों के द्वारा कराये गए शादी का विडियो बनाकर सोशल मीडिया परभी वायरल कर दिया है।

 

जानकारी के अनुसार एक कुवारे आशिक ने तीन बच्चों की मां को दिल दे बैठा। दोनो के प्रेम प्रसंग का मामला उजागर हुआ तो दोनो की शादी करा दी गई। मामला धोरैया थाना अंतर्गत बटसार गांव निवासी रूदल कुमार (Rudal Kumar) रविवार की रात चोरी-छिपे वह अपनी प्रेमिका शांति देवी से मिलने उनके गांव भागलपुर जिला के सीमावर्ती सन्हौला थाना क्षेत्र अंतर्गत करहरिया गांव पहुंचा। जहां ग्रामीणों ने प्रेमी को धर दबोचा और प्रेमी प्रेमीका को पेड़ में बांधकर जमकर पिटाई कर दी।

 

प्रेमी प्रेमिका की पिटाई की सूचना मिलते ही गांव पहुंची सन्हौला पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों से मुक्त कराते हुए थाना ले आए। जहां दोनों के परिजनों को थाना बुलाया गया। थाने पर परिजनों के बीच हुई पंचायती और रजामंदी के बाद सन्हौला थानाध्यक्ष के निर्देश पर बटसार पंचायत के संरपंच भरोषी मंडल (Board of Trustees) की देख रेख में बटसार गांव स्थित शीतला मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवा दी गई। मिली जानकारी के अनुसार प्रमिेका का पति प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है। थाने पर हुई पंचायती के अनुसार प्रमिका के तीनों बच्चे को उसके दादा के पास रखा गया है। वही समाज में इस तरह की बढ़ रही घटनाओं की चर्चा चाय पान की दुकानों पर लगातार हो रही है।

 

 

One thought on “INTERESTING NEWS : रात चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पंहुचा प्रेमी, ग्रामीणों ने बांधकर जमकर पीटा, फिर तीन बच्चों की मां से करा दी शादी 

Comments are closed.