Technology News : भारत में कल Tecno Spark 9T की हो रही एंट्री, खूबसूरत डिजाईन और दमदार फीचर्स हैं फोन की जान, ये है कीमत

Technology News : Tecno कुछ दिनों से Tecno Spark 9T इंडिया के लॉन्च को टीज कर रहा है। ब्रांड ने अब Tecno Spark 9T को लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, Tecno Spark 9T फोन 28 जुलाई यानी कल भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। अन्य Tecno स्मार्टफोन्स की तरह, Spark सीरीज डिवाइस को भी देश में विशेष रूप से Amazon के माध्यम से बेचा जाएगा।

यह ध्यान देने योग्य है कि स्पार्क 9T का भारतीय संस्करण वैश्विक संस्करण की तुलना में अलग होगा। स्मार्टफोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी, मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट और अन्य फीचर होंगे। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए Tecno Spark 9T को भारत में पेश करने की घोषणा की। लॉन्च 28 जुलाई को होगा। अभी तक डेब्यू डेट को ऑफिशियल नहीं किया है।

Tecno Spark 9T स्पेसिफिकेशंस
Tecno Spark 9T के बारे में Amazon की माइक्रोसाइट ने पहले ही इसके कुछ प्रमुख स्पेक्स के बारे में बता दिया है। डिवाइस में FHD+ रेजोल्यूशन वाली 6.6-इंच की स्क्रीन होगी। स्मार्टफोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर और एक वॉटरड्रॉप नॉच को स्पोर्ट करेगा।

 

also read : Technology News : तगड़ा झटका! सबसे ‘सस्ता’ ब्रॉडबैंड प्लान हो गया बंद, 329 रुपये थी कीमत

फोन में तीन रियर कैमरे होंगे जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर है। MediaTek Helio G35 प्रोसेसर, 4GB रैम और 3GB वर्चुअल मेमोरी Tecno Spark 9T को पावर देगी। स्मार्टफोन के भीतर 5,000mAh की बैटरी इसे पावर देगी और 18W रैपिड चार्जिंग की पेशकश करेगी। Tecno Spark 9T की भारत में कीमत 12,000 रुपये से कम हो सकती है।