Bipasha Basu Pregnant: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर क्या बनने वाले हैं पेरेंट्स? जल्द कर सकते हैं एलान

Bipasha Basu Expecting A Child: हिंदी सिनेमा की कलाकार बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी बी टाउन की सबसे फेवरेट जोड़ी में से एक है. इस बीच इन दोनों कपल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसके तहत बिपाशा बसु शायद प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का एलान कर सकती हैं. पिंक विला की रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीनों बाद करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा बसु माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं.

पेरेंट्स बनने के लिए उत्साहित हैं करण-बिपाशा

दरअसल पिछले काफी दिनों से इस बात की चर्चा लगातार चल रही है कि क्या बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं. इस बीच पिंक विला की इस रिपोर्ट्स में यह खुलासा किया गया है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के एक करीबी सूत्र ने ये बताया है कि ये दोनों सुपरस्टार बहुत जल्द अपने पहले बच्चे के लिए अनाउंसमेंट करने वाले हैं. इसके साथ करण-बिपाशा माता-पिता बनने लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं. जिसकी तहत कभी-कभी बिपाशा बसु अपने प्रेग्नेंसी का एलान कर सकती हैं. हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी रहेगा की वाकई करण और बिपाशा के घर एक नन्हा मेहमान आने वाले हैं.

इस फिल्म से शुरू हुई बिपाशा-करण की प्रेम कहानी

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2015 में हॉरर फिल्म अलोन (Alone) में एक साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों कलाकारों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. जिसके तहत कई मौके पर करण और बिपाशा स्पॉट किए जाने लगे. एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. जिसके आधार साल 2016 अप्रैल में करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा बसु एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में शादी की 6 साल के बाद अब इन दोनों कपल के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आ रही है.