CG CRIME NEWS : नाबालिग लड़के से 22 साल की युवती ने किया दुष्कर्म, भागकर घर पंहुचा लड़का, तब हुआ घटना का खुलासा  

CG CRIME NEWS : नाबालिग लड़के से 22 साल की युवती ने किया दुष्कर्म, भागकर घर पंहुचा लड़का, तब हुआ घटना का खुलासा  
 

 

जशपुर। CG CRIME NEWS जिले से अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़के से युवती ने रेप किया है। बताया गया है वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) ले गई थी। यहां युवती ने लड़के से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद किसी तरह से लड़का वहां से भागकर वापस अपने घर पहुंचा, तब जाकर पूरा मामला खुला है। पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र (Pathalgaon Police Station Area) का है।

 

इस मामले में 17 साल के लड़के के पिता ने 27 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसका बेटा 8 नवंबर 2021 से लापता हो गया था। उसके बाद उसकी काफी तलाश की गई। मगर उसका पता नहीं चल सका था। वो अब वापस लौटा है। पीड़ित के पिता ने बताया कि उसके बेटे को 22 साल की एक युवती अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गई थी।

 

ALSO READ : नाबालिग को गवाही देना पड़ा भारी, आरोपी के दोस्त ने चाकू मारकर कर दी हत्या

 

शिकायत में बताया गया कि युवती लड़के को अपने साथ मध्यप्रदेश के किसी ईंट-भट्‌ठे (brick kilns) में ले गई थी। वहां वो काम करती थी। उसने लड़के को भी साथ रखा था। वहीं उस युवती ने लड़के से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया था। उसका बेटा किसी तरह से वहां से भागकर वापस घर पहुंचा है। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ अपहरण, रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। युवती ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

 

CG NEWS : 700 करोड़ की लागत से बने अस्पताल में चूहों का आतंक, मारने के लिए निकला गया टेंडर, एक महीने में मारे गए 1500 चूहे