Crime News : महिला की घिनौनी करतूत ने इंसानियत को शर्मसार, लड़के के साथ पहुंची रात बिताने, जो हुआ वो देख पैरों तले जमीन खिसक गई

Crime News : गुरुग्राम (Gurugram)में एक महिला की घिनौनी करतूत (disgusting act)ने इंसानियत को शर्मसार (shame on humanity)कर दिया है। रात बिताने के लिए उसने एक युवक से लिफ्ट मांगी थी। सुबह होने पर युवक की आंखें खुली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई फरीदाबाद (Faridabad) निवासी संजीव कुमार (Sanjeev Kumar)ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे अपने पत्नी को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन(MG Road Metro Station) पर जा रहे थे।

इसी दौरान सहारा मॉल के पास एक महिला ने इफ्को चौक के लिए लिफ्ट मांगी, जिस पर उन्होंने महिला को बैठा लिया। कार में बैठने के बाद महिला ने कुछ खाने की इच्छा जताई। पीड़ित का कहना है कि महिला ने अपनी बातों में फंसाकर उसे अपने साथ सेक्टर-39 के गेस्ट हाउस में ले गई। गेस्ट हाउस में जाने से पहले उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर गाड़ी में सीट के नीचे रख दी थी। इसके बाद पीड़ित महिला के साथ गेस्ट हाउस में ही रुक गया। उसे नींद आ गई और अगले दिन वह सुबह उठा तो महिला कमरे से गायब थी।

also read : Chhattisgarh News : अंतिम संस्कार में जलती चिता को पानी डालकर बुझाया, सरपंच समेत 8 लोगों को किया गिरफ्तार

संजीव को आईफोन और गाड़ी की चाबी नहीं मिली। वह नीचे आया तो गार्ड ने बताया कि महिला गाड़ी की चाबी गमले में फेंक कर चली गई। जब संजीव ने गाड़ी जांच की तो लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये गायब थे। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।