Fire Break at Luv Rajan Set : लकड़ी, शेड और प्लास्टिक की मदद से बनाया गया था स्टूडियो, अगले हफ्ते से शूटिंग करने वाले थे रणबीर और श्रद्धा

फिल्ममेकर लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट पर शुक्रवार दोपहर आग लग गई। आग मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके चित्रकूट स्टूडियो में लगी है, यहां पर फिल्म के सेट पर काम चल रहा था। स्टूडियो में प्लास्टिक( पplastic) थर्माकोल से बना सेट था इसलिए आग बुझाने में दिक्कत आ रही है।

Read more : National Film Awards का ऐलान : अजय देवगन को ‘तानाजी’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, ये हीरोइन बनी बेस्ट एक्ट्रेस

बता दे यह हादसा( accident) तब हुआ जब सेट पर प्री-लाइटिंग हो रही थी। लव यहां अपनी फिल्म का एक गाना शूट करने की प्लानिंग( planing) कर रहे थे। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं हादसे के कारण का भी अभी पता नहीं चला है। फायर ब्रिगेड( fire bridge) के अधिकारियों के मुताबिक यह लेवल 2 की फायर है।

आग इतनी भीषण थी कि उनके सेट पर तक पहुची

लव रंजन के जिस सेट पर आग लगी उसके बगल राजश्री( rajshree) प्रोडक्शन के भी दो सेट्स लगे थे। यहां सनी देओल के बेटे और एक्टर राजवीर देओल भी शूट कर रहे थे। आग इतनी भीषण थी कि उनके सेट पर तक पहुंच गई।