राष्ट्रपति के अपमान से नाराज भाजपाई, अधीर रंजन और सोनिया गांधी का किया पुतला दहन

लोकसभा के कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा की बैठक में राष्ट्रपति महामहिम द्रौपदी मुर्मू के लिए अपमानजनक सम्बोधन एवं अभद्र टिप्पणी कि जिस से बौखलाए सैकड़ों भाजपाइयों ने दुर्ग के पटेल चौक में जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस की राष्ट्रीयअध्यक्ष सोनिया गांधी एवं लोकसभा नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी का पुतला जलाया । 

 

इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से झूमा झटकी भी हुई पर पुलिसिया दबाव को धता बताते हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का हाथ मजबूती से पकड़कर गोल घेरे के अंदर पुतला दहन करने में सफलता प्राप्त की।
राष्ट्रपति का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान के जोरदार नारे लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद पर विराजमान अधीर रंजन चौधरी के द्वारा देश के प्रथम नागरिक एवं महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के प्रति अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपमानित किया है। जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं और कांग्रेस पार्टी सहित सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी से माफी की मांग करते है , माफी नहीं मांगने की दशा में अनवरत आंदोलन किया जाएगा।विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से प्रदेश मंत्री उषा टावरी, पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर, पूर्व मंत्री जागेश्वर साहू, जिला महामंत्री ललित चंद्राकर सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे।