CG NEWS : प्रथम वर्ष के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मिस यू टू… जाँच में जुटी पुलिस

CG NEWS : प्रथम वर्ष के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मिस यू टू 
 

 

धमतरी। CG NEWS जिले में एक कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने के पहले उसने एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी लिखा था। जो पुलिस को मिला है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि मिस यू टू, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे घरवालों को परेशान ना किया जाए, मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। मामला भखारा थाना क्षेत्र (Bhakhara police station area) का है।

 

ALSO READ : भालू के हमले से महिला की मौत, इलाके में दहशत

मृतक का नाम विशाल साहू (Vishal Sahu) (19) पिता श्यामाचरण साहू (Shyamacharan Sahu) ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मृतक के पिता श्यामाचरण ने बताया कि वह परिवार के साथ रामपुर गांव में रहते हैं। शुक्रवार को वे अपने परिवार के साथ खेत में काम करने के लिए गए थे। इसके बाद शाम को वह 5 बजे के आस-पास घर लौटे, तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने देखा कि उनके बेटे विशाल की लाश फंदे पर लटकी हुई हैा। उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली है। यह देखने के बाद श्यामचरण के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी थी।

 

प्रथम वर्ष का छात्र था मृतक 

खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। इसके बाद उसके बिस्तर से कॉपी बरामद हुई। जिसमें सुसाइट नोट पुलिस को मिला है। पुलिस को पता चला है कि विशाल कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि युवक ने यह कदम क्यों उठाया है। अब शनिवार का शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंपा गया है। पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

 

CG NEWS : प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी प्रेग्नेंट महिला, RPF की टीम ने रेलवे स्टेशन में कराई डिलीवरी, खूब हो रही चर्चा