IND vs WI: पहले टी20 में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, वेस्टइंडीज को 68 रन से हराया

टीम इंडिया ( team india) वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी-20 मुकाबला 68 रनों से जीत लिया है। 191 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी विंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी।

Read more : TEAM INDIA की हार पर जश्न मनाने वाली TEACHER का दिमाग आया ठिकाने, गिरफ्तारी के बाद मांगी माफी

टीम इंडिया के लिए सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। अर्शदीप सिंह, अश्विन और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट झटके। वहीं, भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा को 1-1 विकेट मिला। 19 गेंद में 41 रन की धमाकेदार पारी खेलने वाले दिनेश कार्तिक को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारत के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा( rohit sharma) ने बनाए। उन्होंने 64 रनों की पारी खेली।

20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार आर अश्विन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने

पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने दो बड़े बदलाव किए थे। 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार आर अश्विन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने। वहीं, ईशान किशन कल के मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं थे।

वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा 20 रन शमर ब्रूक्स

पहले टी-20 में वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा 20 रन शमर ब्रूक्स ने बनाए। टीम इंडिया के लिए सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। अर्शदीप सिंह, अश्विन और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट झटके। वहीं, भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा को 1-1 विकेट मिला। 19 गेंद में 41 रन की धमाकेदार पारी खेलने वाले दिनेश कार्तिक को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।