मुक्ति मोर्चा व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेता नवनीत चांद ने एनएमडीसी नगरनार स्टील प्लांट के ईडी प्रशांत दास के रिटायरमेंट पर (हम से भी है।बस्तर) अवार्ड से सम्मानित कर दी विदाई – ओम मरकाम/डेनिस राज

जगदलपुर। बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के मुख्य संयोजक एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के बस्तर जिला अध्यक्ष नवनीत चांद ने बस्तर के विकास के मील के पत्थर के रूप में 2003 में स्थापित किए गए नगरनार स्टील प्लांट के वर्तमान ईडी पद पर कार्यरत प्रशांत दास के सफल कार्यकाल के बाद

आज इस पद से उनके रिटायरमेंट पर उन से मुलाकात कर,बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे बस्तर परिवार व समस्त बस्तर वासियों की तरफ से उनके सफल कार्यकाल हेतु

उन्हें बधाई देते हुए( हमसे भी है। बस्तर )अवार्ड से सम्मानित करते हुए उनके आगामी समय में स्वस्थ जीवन की ईश्वर से कामना की।

इस भावुक पल पर बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के मुख्य संयोजक एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के बस्तर जिला अध्यक्ष नवनीत चांद ने प्लांट के ई डी पद पर सेवा दे रहे हैं।

प्रशांत दास के कार्यकाल को संघर्ष व चुनौती से भरा कार्यकाल बताते हुए कहा कि, 2008 से नगरनार स्टील प्लांट को समय पर स्थापित करने की अपनी एक चुनौतियां सामने थी।

फिर भी दास द्वारा लगातार इंफ्रास्ट्रक्चर व स्टाफ की कमी के बावजूद भी समय सीमा पर प्लांट को चालू करने , बस्तर के विकास के मील के पत्थर के रूप में सपने को आकार देने को लेकर लगातार पूरी इमानदारी से कार्य किया गया।

नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण के विरोध के बीच भी उन्होंने बस्तर की जनता की आवाज को कभी भी अनसुना नहीं किया ,लगातार अपने विभाग के उच्च अधिकारियों को बस्तर वासियों की मनसा प्लांट को लेकर और जुड़ी हुई भावनाओं से अवगत कराया प्लांट प्रारंभ होने से पूर्व उनका नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट

कि ईडी पद पर कार्यकाल आज समाप्त हुआ हम उनके कार्यकाल को हमेशा बस्तर हितेषी कदम के रूप में याद रखेंगे और ईश्वर से यह प्रार्थना करेंगे कि उनके रिटायरमेंट के बाद भी उनका अनुभव बस्तर के विकास के लिए स्थापित प्लांट्स को हमेशा मिलता रहे।

इस दौरान बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के युवा मोर्चा शहर महामंत्री डेनिश राज बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के बस्तर जिला सोशल मीडिया प्रभारी ओम मरकाम उपस्थित थे।