Rasik Dave passes away: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्ट्रेस केतकी के पति रसिक दवे का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

Rasik Dave passes away: भाबी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान की निधन की खबर के बाद अब टीवी इंडस्टी के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही हैं। अब क्योंकि सास भी कभी बहू थी की एक्ट्रेस केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने की वजह से 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने 29 जुलाई की रात को अंतिम सांस ली।

जानकारी के मुताबिक, रसिक दवे लंबे वक्त से डायलिसिस और किडनी संबंधी बीमारियों से जुझ रहे थे और आखिरकार अपने जीवन की जंग हार गए। 30 जुलाई का उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मासूम से किया बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें, रसिका ने कई गुजराती नाटों और फिल्मों के साथ-साथ हिंदी टीवी शोज में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में फिल्म पुत्र वधू से की थी। लेकिन उन्होंने साल 1983 में आई फिल्म मासूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जिसके रसिक ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई। लेकिन कुछ वक्त बाद उन्हें फिल्मी लाइम लाइट से दूरियां बना ली और सालों बाद टीवी इंडस्ट्री की ओर अपने करियर का रुख मोड दिया। उन्होंने संस्कार धरोहर अपनों की से इंडस्ट्री में काम शुरू किया। दोनों को साल 2006 मे नच बलिए में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रसिक और उनकी पत्नी केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थें।