बीजापुर : भाजयुमो ने युवा चौपाल लगाकर प्रपत्र भरवाकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

बीजापुर :-  भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश संगठन के आह्वान पर विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में किये वादे को पूरा करने की मांग को लेकर

 भाजयुमो

भैरमगढ़ के साप्ताहिक बाजार में शनिवार को रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ता के लिए टेंट लगाकर युवा चौपाल के माध्यम से बेरोजगार युवाओं को प्रपत्र भरवाकर हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ किया है।

इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बलदेव उरसा ने कहा कि छग. विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि वह यदि सत्ता में आई

तो प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपये प्रति महीने बेरोजगारी भत्ता देगी। प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार है, जिसका साढ़े तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा भी हो चुका है, पर अब तक यह वादा सरकार पूरा नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि आज युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। युवाओं में सरकार की इस वादा खिलाफी के कारण भारी आक्रोश है। इसलिए भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं को उनके हक की लड़ाई के लिए सामने आया है।

जिसके तहत भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा भैरमगढ़ में हस्ताक्षर अभियान चलाकर एवं प्रदर्शन कर युवाओं के साथ किये गए छलावे को जन-जन तक पहुंचाने में लगे हैं, ताकि जनता भूपेश सरकार की हकीकत से वाकिफ हो सके।

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सीताराम कश्यप, सोशल मीडिया प्रभारी सोनू बघेल, मंडल अध्यक्ष हितेंद्र नाग, पवन नाग, विकास पांडे, सुनील समरथ, विनीत सहित भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।