Entertainment News : उर्फी जावेद ने उतारी अपनी साड़ी और फिर करने लगी डांस

Entertainment News : करण जौहर (Karan Johar) ने बिग बॉस ओटीटी (BIGG BOSS OTT) होस्ट किया था और शो में उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी नजर आई थीं। उर्फी जावेद शो में लंबे वक्त नहीं टिक पाईं लेकिन शो के बाद से ही वो लगातार खबरों में रहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi javed) के फोटोज वीडियोज खूब वायरल होते हैं। कभी उर्फी अपने स्टाइलिश सेंस से तो कभी बेबाक अंदाज से, उर्फी चर्चा में रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस बीच उनकी एक इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है, जहां एक्ट्रेस ने साड़ी उतारकर अपने पेटीकोट को ही स्कर्ट बना लिया है और फिर दोस्त के साथ एन्जॉय कर रही हैं।

क्या है उर्फी की इंस्टा स्टोरी
उर्फी जावेद अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। उर्फी जावेद की ड्रेसिंग क्रिएटिवी कमाल की है और ऐसे ही उन्होंने कुछ एक बार फिर कर दिखाया। दरअसल बीते दिन उर्फी जावेद ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में इवेंट में पहुंची और सभी को दीवाना बना दिया। इस इवेंट के बाद उर्फी अपनी एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गईं और उन्होंने अपनी साड़ी उतारकर, पेटीकोट को ही स्कर्ट बना लिया और फिर खूब एन्जॉय किया। उर्फी ने इसका जिक्र अपनी इंस्टा स्टोरी में किया, जहां वो दोस्तों संग मस्ती करती दिख रही हैं।

also read : Entertainment News : डांस का जलवा दिखाएंगी ‘अंगूरी भाभी’, Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे की एंट्री

नकली हैं उर्फी जावेद के दांत
याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टैंटबॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रिपोर्टर उर्फी जावेद से बारिश के मौसम में खाने-पीने की बात कर रहा था। इस पर उर्फी ने खुलासा किया कि उनके दांत नकली हैं। उर्फी से बारिश में भुट्टे खाने को कहा गया तो बातचीत में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।’ वहीं इसके बाद उर्फी ने कहा कि उन्हें खाने का काफी शौक है और वो अक्सर कुछ ना कुछ… कभी भजिये तो कभी कुछ और तल-तल कर खाती रहती हैं।

उर्फी इंस्टा पर बिखेरती हैं जलवा
उर्फी जावेद ने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2112 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 373 लोगों को फॉलो करती हैं।