Good Luck Jerry Screening की स्क्रीनिंग में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, डीपनेक ने ऐसा किया परेशान

Janhvi Kapoor Bold Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद जाह्नवी कपूर ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. इस दौरान जाह्नवी कपूर इतनी ज्यादा टाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि बार-बार गले के साइड से ड्रेस को ऊपर की तरफ खिसकाती दिखीं. खास बात है कि इस मौके पर जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी और पिता बोनी कपूर के साथ पैपराजी के सामने पोज देती हुई दिखाई दीं. एक्ट्रेस का स्क्रीनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है.

पहनी व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस

‘गुड लक जेरी’ फिल्म की स्क्रीनिंग देर रात मुंबई में 30 जुलाई को हुई. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सफेद कलर की ड्रेस को चुना. वहीं बोनी कपूर और खुशी कपूर ने भी सफेद कलर के आउटफिट को कैरी किया. जाह्नवी रेड (Janhvi Kapoor) कार्पेट पर जैसी ही आईं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. पैपराजी के सामने जाह्नवी कपूर लगातार एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखीं.

 

 

बार-बार खिसकाती रहीं ड्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस मौके पर इतनी टाइट ड्रेस पहन रखी थी कि उनका फिगर इस ड्रेस में साफ झलक रहा था. वहीं इस ड्रेस का गला बेहद डीप था जिस पर लोगों का ध्यान जा रहा था. एक्ट्रेस इस ड्रेस के गले की वजह से कैमरे के सामने थोड़ी असहज दिखीं और बार-बार गले के साइड से ड्रेस को ऊपर की तरफ खिसकाती नजर आईं. लुक की बात करें तो जाह्नवी ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में स्पॉट हुईं.

 

जिम लुक हुआ था वायरल

इससे पहले जाह्नवी कपूर न्यूड कलर के टाइट्स पहनकर जिम के बाहर स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस के पैरों पर जब निगाह पड़ी तो एक झलक में ऐसा लगा कि एक्ट्रेस पैर में पजाना पहनना भूल गईं. लेकिन गौर से देखने पर पता चला कि एक्ट्रेस ने बेहद ट्रांसपेरेंट यानी कि न्यूड कलर के टाइट्स पहने हुए थे. जाह्नवी का ये लुक भी खूब वायरल हुआ थी.