Laal Singh Chaddha: सोशल मीडिया में तेज हुई आमिर के नाम पर जंग, कोई लाल सिंह चड्ढा के साथ, कोई कह रहा बायकॉट

Laal Singh Chaddha: सोशल मीडिया में तेज हुई आमिर के नाम पर जंग, कोई लाल सिंह चड्ढा के साथ, कोई कह रहा बायकॉट


Lal Singh Chadda Release In August:
 अगस्त के दस्तक देते ही सोशल मीडिया में आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर जंग शुरू हो गई है. 11 अगस्त को आमिर की यह फिल्म रिलीज होने वाली है. आमिर फिल्म के प्रोड्यूसर-एक्टर हैं. हालांकि अपनी इस फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान बैक फुट पर हैं. हिंदी में अभी तक उन्होंने ढंग से प्रमोशन शुरू नहीं किया है. वह अपनी फिल्म को साउथ में प्रमोट करते देख रहे हैं क्योंकि यह फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है. आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड की सुपर हिट फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है.

कुछ तस्वीरें, कुछ बयान
लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने का समय पास आते ही सोशल मीडिया में ऐसे मैसेजों की बाढ़ आ गई है, जो फिल्म के बायकॉट की मुहिम छेड़े हैं. ट्विटर पर समय-समय पर हैशटैग बायकॉट लाल सिंह चड्ढा को ट्रेंड होते देखा जा सकता है. हालांकि आमिर के कुछ समर्थक भी हैं और बीच-बीच में वह हैशटैग आई सपोर्ट लाल सिंह चड्ढा को ट्रेंड कर देते हैं. लेकिन साफ है कि बायकॉट की मुहिम तेज है. आमिर के पुराने बयानों, फिल्मों और तस्वीरों को लेकर जबर्दस्त विरोध है. आमिर और उनकी पीआर टीम बिल्कुल चुप्पी साधे बैठी है.

करीना का तीखा विरोध
आमिर के साथ उनकी फिल्म की हीरोइन करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया में निशाने पर हैं. नेपोटिज्म से जुड़ा एक वीडियो लगातार चल रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि नपोटिज्म को जनता बढ़ावा देती है. हम (स्टार किड) लोगों को बुलाने नहीं जाते, तो वो क्यों हमारी फिल्म देखने आते हैं. बहुत बड़ी संख्या ऐसे लोगों की है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को मुद्दा बना कर फिल्मी परिवारों से आने वाले एक्टरों का विरोध कर रहे हैं. देखना है कि आमिर और उनकी टीम अपने बचाव में कुछ कहती है या फिर खामोश रहती है.

अक्षय के खिलाफ आमिर का मोर्चा
उल्लेखनीय है कि बॉक्स ऑफिस पर आमिर की फिल्म का अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन से सीधा मुकाबला है. यह फिल्म भी 11 अगस्त को रिलीज होगी. कुछ खबरें कह रही हैं कि अक्षय से मुकाबला जीतने के लिए आमिर ने कुछ मल्टीप्लेक्स चेनों के साथ समझौता किया है कि वह प्राइम टाइम में सिर्फ लाल सिंह चड्ढा दिखाएंगे, रक्षा बंधन नहीं. इससे अक्षय के फैन्स खूब नाराज हैं. इस पर भी अभी तक आमिर की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है.