Breaking News : BJP के बड़े नेता का ऐलान, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2024 का चुनाव, ‘देश के अगले PM होंगे नरेंद्र मोदी’

नरेंद्र मोदी साल 2024 में फिर से देश के पीएम( PM) देश के प्रधानमंत्री  बातें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बिहार में बीजेपी के कार्यकारिणी की बैठक में कहीं। उन्होंने कहा कि हमने बिहार में साल 2024 के साथ-साथ 2025 में एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Read more : PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री मोदी ने नए संसद भवन की छत पर अशोक स्तम्भ का किया अनावरण, 9500 KG वजन और 6.5 मीटर ऊंचा, देखें तस्वीरें

पटना में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी प्रकोष्ठों की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि देश में देशभक्ति का वातावरण बनाना है। 13-15 अगस्त तक देश के कोने कोने में तिरंगा झंडा फहराना है।

आने वाले समय में भाजपा( BJP) ही एकमात्र पार्टी रहेगी

उन्होंने बीजेपी को विचारधारा की पार्टी बताते हुए बाकी पार्टियों को परिवार की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा ही एकमात्र पार्टी रहेगी, बाकी सभी राजनीतिक दल खत्म हो जाएंगे।

हम तक पहुंचने में 40 वर्ष का समय

जेपी नड्डा ने कहा कि बाकी कोई भी राजनीतिक दल कोशिश कर लें, उन्हें हम तक पहुंचने में 40 वर्ष का समय लग जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के विरोध में लड़ने वाली कोई भी राष्ट्रीय पार्टी नहीं बची है।