कांवड़ यात्रा में भगवा ध्वज के साथ तिरंगा भी लेकर चले भक्त, शांति व् एकता प्रेम का दिया संदेश

भिलाई। जय हनुमान सेवा वाहिनी द्वारा आयोजित भव्य कांवड़ यात्रा में भक्त भगवा झंड़ा के साथ ही तिरंगा लेकर चले। धर्म के साथ ही देश भक्ति, देश प्रेम की भावना के साथ ही एकता व शांंति का संदेश दिया । यह पहला बार है जब कांवड़ यात्रा में भक्ति धर्म के साथ ही लोगों को देश प्रेम का संदेश देते हुए यात्रा किया गया। इस यात्रा में भक्त अपने हाथों में तिरंग लेकर चले और लोगों को धर्म के प्रति संदेश दिया, कि धर्म के साथ ही देश भक्ति भी जरूरी है। इसलिए शान से कांवड़ यात्रा में तिरंगा भी लहराया गया । पूरे सम्मान के साथ ही तिरंग लहराते हुए कांवड़ यात्रा की निकली गई।

केनाल रोड के शुरूआत में वार्ड पार्षद मन्नान गफ्फार खान ने अपने वार्डवासियों के साथ कांवड़ यात्रा का भव्य स्वागत किया। सबसे पहले वार्ड की महिलाओं ने कांवड़ यात्रियों की आरती उतार कर पूजा कर पुष्प अर्पित किए फिर माला पहनाएं। इसके बाद मन्नान ने अपने वार्डवासियों की ओर से विधायक देवेंद्र यादव को शिवलिंग भेंट किया। वही शिवलिंग और विधायक देवेंद्र यादव का वार्डवासियों ने दूध से अभिषेक किया।
वार्ड पार्षद इंजीनियर सलमान ने भी अपने वार्डवासियों के साथ कांवड़ यात्रियों का भव्य स्वागत किया। मशीन से पुष्प वर्षा कराई गई और 20 मिटन तक पुष्प वर्षा से सभी का स्वागत किया गया। इसके साथ ही वार्ड की महिलाओं ने विधायक और सभी कांवड़ियों की आरती किए। सभी को पुष्पामाला पहनाया गया।