विधायक भक्तों के साथ चले कावड़ यात्रा पर, भोले बाबा की जयकार से गूंज उठा शहर

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जय हनुमान सेवा वाहिनी के द्वारा कावड़ यात्रा का भव्य आयोजन किया गया। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कार्यक्रम के शुभारंभ में दुर्ग स्थित शिवनाथ नदी में स्नान कर भगवान शंकर की आराधना की। वही देवबलोदा स्थित भोलेबाबा की प्राचीन मंदिर में जल चढ़ाने के लिए भक्तों के साथ पैदल कांवड़ में जल लेकर निकले।

इस दौरान विधायक देवेंद्र यादव सैकड़ों भक्तों के साथ कांवड़ यात्रा लेकर चल रहे थे। कांवरियों के वेश में श्रद्धालुओं ने बोल-बम के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। यात्रा में बड़ी संख्या में शामिल कांवड़ियों के साथ विधायक देवेन्द्र यादव 30 किलोमीटर पैदल चलकर देवबलोदा स्थित भोलेबाबा के प्राचीन मंदिर में जलाभिषेक किया। सेक्टर 5 में महिला कांग्रेस विन के द्वारा कावड़ यात्रियों का स्वागत किया गया। बाबा भोलेनाथ के जयकारे लगाए। इस दौरान कावड़ यात्रा का शहर में जगह-जगह स्वागत किया गया। इसमें सेक्टर-9 चौक साइंस कॉलेज चौक, सेक्टर-5 चौक, सेक्टर-4 चौक, सेक्टर-7 चौक सहित जगह-जगह भगवान भोलेनाथ के कावड़ यात्रा का स्वागत किया महाप्रसादी का वितरण किया गया।
श्वेता मिश्रा का कहना है कि केदारनाथ का हमने प्रतीक बनाया है, सारे कावड़ यात्रियों के लिए जलपान की व्यवस्था किया गया। इस दौरान भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि शहर के लोगों की खुशहाली के लिए कावड़यात्रा निकालकर देवबलौदा शिव मंदिर में जलाभिषेक कर प्रार्थना की गई ।