Rajim News : गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा राजिम भक्तिन माता समिति के पदाधिकारियों को दिलाया गया शपथ


रायपुर। Rajim News : प्रदेश के लोक निर्माण, गृह,धर्मस्व मंन्त्री , ताम्रध्वज साहू (Tamradhwaj Sahu)आज राजिम में साहू समाज के राजिम भक्तिन माता समिति राजिम के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने भक्त माता राजिम की पूजा अर्चना कर समारोह का शुभारंभ किया। इस अवसर पर राजिम विधायक अमितेश शुक्ल, छत्तीसगढ़ दुग्ध महासंघ के अध्यक्ष विपिन साहू(Vipin Sahu), निवर्तमान अध्यक्ष डॉ महेंद्र साहू, नगर पंचायत राजिम अध्यक्ष रेखा सोनकर, जिला पंचायत सदस्य रोहित साहू व चंद्रशेखर साहू, नवनिर्वाचित अध्यक्ष लालाराम साहू,भुनेश्वर साहू, भावसिंह साहू,दिलीप साहू, छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल की उपाध्यक्ष चित्ररेखा साहू, समिति के उपाध्यक्ष नूतन साहू, देवनाथ साहू, धर्मचंद साहू,मिंजून साहू, रामकुमार साहू ,साहू समाज के पदाधिकारी एवं स्वजातीय बन्धु मौजूद थे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ताम्रध्वज साहू ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।उन्होंने कहा कि समाज मे अच्छाई को स्वीकार करें और बुराई को मिटायें। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्य को सामाजिक हित को ध्यान में रखकर करना चाहिए। समाजिक चिंतन में समाज की बेहतरी और संस्कार के लिए सोच रखनी चाहिए। उन्होंने माता कर्मा और राजिम माता के कार्यों को जानने शोध पीठ की स्थापना के लिए भी सुझाव दिए।साहू ने सभी सामाजिक बंधुओं को बधाई दी।

 

also read : Parliament: कांग्रेस सभी सांसदों का निलंबन रद्द, वापस पटरी पर लौटी लोकसभा की कार्यवाही, महंगाई पर चर्चा शुरू

प्रथम पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंन्त्री एवं राजिम विधायक अमितेश शुक्ल ने कहा कि राजिम भक्तिन माता समिति के शपथ समारोह में शामिल होना गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि इस अंचल में राजिम भक्तिन माता के आशीर्वाद से समृद्धि और विकास साफ दिखता है।उन्होंने समिति के विकास के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। समारोह को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विपिन साहू, चित्ररेखा साहू और पदाधिकारियों ने भी सम्बोधित किया ।