Vivo ला रहा तगड़ी बैटरी वाला सस्ता Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा दिनों तक; जानिए धुआंधार फीचर्स

 

Vivo बहुत जल्द सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. यह एक बजट स्मार्टफोन होगा, जिसका नाम Vivo Y02s होगा. पिछले हफ्ते Y02s को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था और अब डिवाइस कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर दिखाई दिया है. Vivo Y02s ने आज से पहले वीवो की वेबसाइट पर एक संक्षिप्त रूप दिया, इसके प्रमुख विनिर्देशों का खुलासा किया. तब से लिस्टिंग को हटा दिया गया है. आइए जानते हैं Vivo Y02s के धमाकेदार फीचर्स…

Vivo Y02s Specifications

Vivo Y02s में 6.51 इंच का एचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें ओस-ड्रॉप नॉच, एचडी + रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है. इसमें पॉलीकार्बोनेट से बना एक फ्लैट बैक पैनल है और यूजर के लिए डिवाइस को आरामदायक बनाने के लिए घुमावदार किनारों के साथ फ्लैट किनारे हैं.

Vivo Y02s Battery

Vivo Y02s में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ हुड के नीचे MediaTek Helio P35 चिपसेट है. बैटरी की क्षमता 5,000mAh है और यह USB टाइप-C पोर्ट के माध्यम से 10W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आती है.

वीवो का दावा है कि फोन 18 घंटे तक ऑनलाइन एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, 7 घंटे गेमिंग या 22 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक की पेशकश कर सकता है. बजट रेंज डिवाइस से उम्मीद के मुताबिक, यह 3.5mm ऑडियो जैक को बरकरार रखता है.

Vivo Y02s Camera

कैमरा मॉड्यूल के लिए, इसमें दो गोलाकार कटआउट हैं, जिनमें से एक में 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जबकि दूसरे में एक एलईडी फ्लैश है. आगे की तरफ, स्मार्टफोन सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर लाता है. इसके अलावा, लिस्टिंग से डिवाइस के कलर वेरिएंट – फ्लोराइट ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू का भी पता चला है. फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कीमत काफी कम होने वाली है.