BNI ने धूमधाम से मनाया मेंबर्स डे जोश, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से सदस्यों ने भरा जोश


बीएनआई मेंबर्स डे जोश के वार्षिक कार्यक्रम में सदस्यों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए सम्मान हासिल किया। बिजनेस नेटवर्किंग रेफरल वाली बीएनआई विश्व की 37 साल पुरानी एकमात्र संस्था है जो अपने सदस्यों को नेटवर्किग के माध्यम से जोड़कर व्यवसाय को नई बुलंदियों तक पहुंचाने का अवसर प्रदान करती है।

बीएनआई विगत 9 वर्षों से राजधानी में अपने 6 चैप्टर संचालित कर रही है इसके अलावा बिलासपुर,भिलाई दुर्ग में भी संस्था के चैप्टर कार्य कर रहे हैं। यह तीसरा अवसर था जब यहां बीएनआई मेंबर्स डे जोश वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बीएनआई मेंबर्स डे जोश के इस वार्षिक कार्यक्रम में बीएनआई के छत्तीसगढ़ में कार्यरत चैप्टर के अलावा देश में कार्यरत चैप्टर के 600 से अधिक सदस्य शामिल हुए।

बीएनआई मेंबर्स डे जोश के वार्षिक कार्यक्रम में
रंगारंग कार्यक्रम में जहां सदस्य फिल्मों की धुन पर थिरके वहीं अन्य सदस्यों ने अपनी सुरीली आवाज से पुराने और नये नगमों के साथ समा बांधा। नृत्य और गानों से सजे जोश में हास्य-परिहास का भी प्रदर्शन करने से सदस्य नहीं चूके। इस पूरे कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले सदस्यों को बीएनआई ने सम्मानित कर उनकी हौसला अफज़ाई की।

बीएनआई के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर छत्तीसगढ़ राजेश बैशिया व श्वेता बैशिया ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजित करने के पीछे बीएनआई का मुख्य उद्वेश्य यह है कि पूरे देश के बीएनआई के सदस्यों को एक मंच पर लाना और आपसी सहयोग मदद के साथ अपने व्यवसाय का दूसरे शहरों में कैसे विस्तार किया जा सकता है इसको समझना।

बीएनआई मेंबर्स डे जोश के वार्षिक कार्यक्रम में बंगलूरु, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, भुवनेश्वर, विशाखापट्टनम, रांची, इंदौर, नागपुर सहित अन्य शहरों के बीएनआई के डायरेक्टर शामिल हुए। इन डायरेक्टरों ने देश के विभिन्न शहरों से आये बीएनआई के सदस्यों के साथ मंच साझा करते हुए अपने व्यवसाय को दूसरे शहरों में कैसे और किस प्रकार से एक दूसरे के सहयोग और मदद से स्थापित कर उसका विस्तार किया जा सकता उसके बारे में सीख दी।