CG ACCIDENT NEWS : ट्रक की टक्कर से बाप बेटे की मौत, बाइक में स्कूल से लेकर लौट रहा था घर

CG ACCIDENT NEWS : ट्रक की टक्कर से बाप बेटे की मौत, बाइक में स्कूल से लेकर लौट रहा था घर
 

 

बालोद। CG ACCIDENT NEWS जिले में हुए सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत (father son death) हो गई है। युवक बाइक से अपने बेटे को लेकर स्कूल से वापस लौट रहा था। उसी दौरान सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा बालोद थाना क्षेत्र में हुआ है।

 

मालीघोरी निवासी लोकेश तिवारी(41) अपने बेटे लक्ष्य तिवारी(04) को बालोद के किंडर गार्डन स्कूल (Kinder Garden School in Balod) से लेकर मंगलवार दोपहर को वापस लौट रहा था। वो अभी जुझारा नाला के पास पहुंचा था, तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक आई और लोकेश की बाइक को टक्कर मार दिया। इससे लोकेश और उसका बेटा लक्ष्य वहीं गिर गए थे। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

 

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद पुलिस को और लोकेश के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और जोर-जोर से रोने लगे। परिजनों ने बताया कि हमने मना किया था कि बच्चे को स्कूल लेने मत जाओ। वह स्कूल के बस से आ जाएगा। फिर भी लोकेश नहीं माना और बच्चे को स्कूल लेने चला गया था। अब ये हादसा हो गया है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्रावर की तलाश शुरू कर दी है।