Anupama Entertainment News :’अनुपमा’ लेंगी शो से ब्रेक? दूसरे बच्चे की मां बनने की तैयारी?

Entertainment News : ‘रविवार विद स्टार परिवार’ (sunday with star family)शो में पहुंची अनुपमा फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)ने पर्सनल लाइफ को लेकर एक इच्छा जाहिर की है। भारती सिंह (Bharti Singh)ने इस शो के दौरान रूपाली के साथ हुई चिटचैट का वीडियो शेयर किया है जिसमें रूपाली कहती नजर आ रहीं है कि अगले साल वह दूसरा बच्चा चाहती हैं। तो क्या रूपाली अगले साल शो से ब्रेक लेंगी? घबराइए नहीं फिलहाल रूपाली ने मजाकिया अंदाज में ही ये बात कही है।

अगली गर्मियों में नेक्स्ट बेबी की प्लानिंग
यहां आपको बता दें सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में भारती और रूपाली दोनों ही मजाकिया अंदाज में ये कह रही हैँ कि अगली गर्मियों तक वे एक और बेबी करेंगीं। वीडियो में भारती सिंह कह रही हैं, ‘आज दो सुपरस्टार एक साथ हैं अनुपमा और भारती मां असल में हम दोनों मम्मियां हैं। हमारे प्यारे प्यारे बच्चे हैं बड़ा मजा आता है बच्चों के साथ, तो हम दोनों ने डिसाइड किया है कि अगली गर्मियों तक हम एक एक और करेंगे। ये दो करेंगी कह रही हैं।” इस बात पर रूपाली पहले तो मना कर देती हैं कि मैं नहीं भारती करेगीं। लेकिन बाद में कहती हैं कि हां खेलने के लिए कोई तो चाहिए। अगले साल होना चाहिए एक और बेबी।

 

also read :  Entertainment News : उर्फी जावेद ने उतारी अपनी साड़ी और फिर करने लगी डांस

रूपाली ने भी अपने फैन्स के लिए ये वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते कहा, ‘बस यूं ही मम्मी टॉक्स, भारती तुम बहुत प्यारी हो और बहुत इंस्पायरिंग भी, हैट्स ऑफ। अगले साल लक्ष्य के भाई बहन का इंतजार रहेगा। भारती ने रूपाली की इस इंस्टा पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘करेंगे करेंगे और बच्चे करेंगे।’ आपको बता दें कि रूपाली पहले एक बेटे की मां हैं।

रूपाली की इस इंस्टा पोस्ट को अब तक 1,91,707 व्यूज मिल चुके हैं। रूपाली के वर्ल्ड फेमस हो चुके शो “अनुपमा” की बात करें तो इनिदनों ये शो समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत को लेकर चर्चा में है। उन्हें इस शो से बाहर कर दिया गया है और अब एक्टर सागर पारेख को अनुपमा के बेटे के किरदार के लिए चुना गया है। अब ये देखना होगा कि क्या सागर शो के फैन्स का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं?