इंदिरा स्टेडियम, मूसलाधार बारिश से दल-दल में तब्दील, बस्तर में बहे विकास के 7 करोड़ ! देखिए ये चौंकाने वाला VIDEO

बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के सबसे बड़े खेल मैदान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. मैदान अभी से बदहाली की आंसू बहाने लगा है.

पहली ही बारिश में करप्शन की पोल खुल गई है. इसको लेकर अब बीजेपी हमलावर है. भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

दरअसल, हाल ही में जगदलपुर में फीफा की तर्ज पर 7 करोड़ से ज्यादा की लागत से इंदिरा स्टेडियम फुटबॉल ग्राउंड बनाया गया था, जो अब तैरता नजर आ रहा है. दल-दल में नजर आ रहा है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि मुख्यमंत्री ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के समय जगदलपुर के कई खेल मैदानों का उद्घाटन किया था. इसके साथ ही उन्हें बच्चों के साथ खेलते भी देखा गया था, जिनमें से एक स्टेडियम ये भी था. इस स्टेडियम को बने कुछ ही महीने हुए हैं. पहली ही बारिश में यह और भी खराब हो गया.

जगदलपुर में कल हुई मूसलाधार बारिश ने इस स्टेडियम की पोल खोल कर रख दी है. पूरा स्टेडियम तैरता नजर आ रहा है. मैदान में मौजूद कुछ खिलाड़ियों ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है,

जिसके बाद से यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में जमीन तैरती नजर आ रही है. इसमें खिलाड़ी कूद रहे हैं. ऐसा लग कहा है कि मैदान दल दल बन गया है.

इसके साथ ही बीजेपी इसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस सरकार को घेरने का भी काम कर रही है. बीजेपी के पूर्व मंत्री के साथ-साथ कई ऐसे कार्यकर्ता भी हैं, जो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिलहाल इस पर किसी जनप्रतिनिधि का बयान सामने नहीं आया है.

इस मामले पर बस्तर कलेक्टर का कहना है कि इसकी जानकारी खेल अकादमी को दे दी गई है. जल्द ही टीम जगदलपुर पहुंचकर इसका सर्वे करेगी, उसके बाद ही यह स्पष्ट होगा कि कहीं तकनीकी खराबी तो नहीं है.

देखिए VIDEO-