Maharani 2 Trailer: मुख्यमंत्री बनकर लौटीं हुमा कुरैशी, राजनीति के ‘गंदे खेल’ के बीच तोड़ेंगी परंपरा

एक्ट्रेस Huma Qureshi एक बार फिर बार फिर ओटीटी की दुनिया में दमदार वापसी के लिए तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज ‘महारानी’ के दूसरे पार्ट (Maharani 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। राजनीति और उसके दांव-पेंच पर आधारित ‘महारानी’ वेब सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हुमा कुरैशी को रानी भारती नाम के एक ग्रामीण परिवेश के किरदार में लोगों ने खूब प्यार दिया। अब हुमा कुरैशी एक बार फिर रानी भारती के किरदार में लौटी हैं। पर इस बार साथ में ढेर सारे रोमांचक मोड़ और ट्विस्ट हैं।

रानी भारती की टक्कर पति से भी और विपक्ष से भी
Maharani 2 के 2.35 मिनट लंबे ट्रेलर में सारे किरदार अपनी जगह और साख बचाए रखने के लिए हर तरह के राजनीतिक दांव-पेंच आजमाते नजर आएंगे। दूसरे सीजन में इस बार रानी भारती यानी Huma Qureshi की टक्कर सीधे अपने पति से होगी। रानी भारती एक ‘नए बिहार’ की मुख्यमंत्री बनकर लौटी हैं और उन्होंने शपथ ली है कि वह राज्यों से सारे गुंडों का सफाया कर देंगी।कई घटनाओं से राजनीतिक उथल-पुथल, रानी भारती को घेरने की तैयारी
ट्रेलर में दिखाया है कि बिहार में कई सारी ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनसे राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल मच जाती है। एक ब्यूटी कंटेस्ट में हिस्सा लेने वाली कंटेस्टेंट की मौत से हर तरफ हलचल मच जाती है। वहीं दूसरी ओर जाति के नाम पर हो रहे भेदभाव पर चर्चा चल रही है। इसी बीच एक लड़का खुद को आग लगा लेता है। एक तरफ जहां रानी भारती इन सबसे डील करती है, वहीं दूसरी ओर नवीन कुमार मुख्यमंत्री बनने के लिए नए हथकंडे अपनाने लगता है। एक तरफ रानी भारती की अपने पति के साथ टक्कर है, वहीं दूसरी ओर विपक्ष वाले भी उन्हें घेर लेते हैं।

25 अगस्त को यहां रिलीज होगी Maharani Season 2
ऐसे में रानी भारती (हुमा कुरैशी) हर तरफ से घिर जाती हैं। लेकिन वह भी सबका सामने करने के लिए कमर कस लेती हैं और ट्रेलर में कहती हैं-परंपरा टूटने के लिए बनती है और रानी तो खुद उसको तोड़ने के लिए बदनाम है। ‘महारानी 2’ 25 अगस्त को SonyLIV पर स्ट्रीम की जाएगी।