Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की शूटिंग रुकी, ये है वजह, जानें कब शुरू होगा प्रोडक्शन

तेलुगु प्रोड्यूसर्स की हड़ताल के चलते कई तेलुगु फिल्मों का प्रोडक्शन रोका गया है. अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 या पुष्पा: द रूल भी उनमें से एक है. ये पुष्पा: द राइज का सीक्वल है. फिल्म निर्माताओं की अगस्त के तीसरे सप्ताह में फिल्म के प्रोडक्शन की योजना थी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने हड़ताल को अपना समर्थन दिया है और मामला सुलझने तक इसे होल्ड पर रखा है.

हड़ताल खत्म होने पर शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इस पर पुष्पा के प्रोड्यूसर वाई रविशंकर का कहना है कि वे हड़ताल खत्म होने और मामले के सुलझने का इंतजार करेंगे. उन्होंने कहा कि तेलुगु इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है. हड़ताल खत्म होने के बाद हम अगस्त के अंत से शुरू करेंगे या जब भी हड़ताल खत्म होगी, तब शूट शुरू किया जाएगा. हम शूट नहीं कर सकते क्योंकि चैम्बर ने निर्माताओं के मुद्दे पर हड़ताल बुलाई है.

डायरेक्टर सुकुमार के करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्ममेकर्स को भरोसा है कि मामला जल्द सुलझ जाएगा और सितंबर की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकेगी. सूत्र ने कहा कि हम शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार थे. लेकिन अब हम हड़ताल के खत्म होने का इंतजार करेंगे.

तेलुगु प्रोड्यूसर्स के सामने कई समस्याएं

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स ने तब तक सभी फिल्मों की शूटिंग रोकने का फैसला किया है जब तक कि उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता है. प्रोड्यूसर्स के सामने ये समस्याएं हैं- प्रोडक्शन कॉस्ट में बढ़ोतरी हुई है, सिनेमाघरों तक दर्शक नहीं आ रहे हैं, टिकट की कीमतों को लेकर नियम और OTT प्लेटफॉर्म से चुनौतियां बढ़ रही हैं.

अल्लू अर्जुन का लुक आया पसंद

पुष्पा: द राइज दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी और इसे खूब पसंद किया गया. फिल्म सुपरहिट हुई. अब उम्मीद है कि इसका सीक्वल 2023 में सिनेमाघरों में आ जाएगा. हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो काफी ट्रेंड में रहा. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा कि सिगार पीना सेहत के लिए बेहद हानिकारक है. फैंस का मानना है कि ये उनका पुष्मा 2 में लुक हो सकता है. फोटो में वो ब्लैक लेदर की जैकेट पहने हुए हैं सिगार पी रहे हैं. उनका ये लुक उनके फैंस को दिवाना बनाने वाला है.