2022 Maruti Suzuki Brezza Booking: मारुति की इस धाकड़ SUV की खूब हो रही है डिमांड, एक महीने में बुकिंग 70,000 के पार

Maruti Suzuki Brezza Booking: वाहन निर्माता मारुति ने जून, 2022 में नई ब्रेजा को लॉन्च किया था। इसके लॉन्च होते ही इसका जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च होने से पहले ही नई ब्रेजा की 45,0000 यूनिट्स बुक हो चुकी थी। वहीं, बाजार में आने के एक महीने के भीतर ही इसे 70,000 से ज्यादा लोगों ने बुक किया है। हालांकि, इसके बढ़ते डिमांड की वजह से अभी से ही ब्रेजा के लिए 2 महीने से ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है।

2022 Maruti Suzuki Brezza का इंजन

2022 मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में नेक्स्ट-जेन K-सीरीज वाला दमदार इंजन दिया गया है। इसका 1.5 लीटर पेट्रोल मोटर माइल्ड-हाइब्रिड सेटअप के साथ आता है। साथ ही यह इंजन 103bhp का मैक्सिमम पावर और 136.8Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं, ट्रांसमिशन के लिए ब्रेजा को 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। माइलेज के मामले में यह 20.15 किमी प्रति लीटर की दूरी तय करने में भी सक्षम है। इसमें 10 वेरिएंट भी मिलता है.

कई शानदार फीचर्स से लैस है नई Brezza

नई Brezza के एक्सटिरीयर से लेकर इंटीरियर तक में कई शानदार और लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा गया है। जिसकी वजह से ज्यादातर ग्राहक इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। इसमें आपको रियर वाइपर, एक फ्लैट बॉटम टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग, क्रिस्टल ब्लॉक डीआरएल के साथ बिल्कुल नए ड्यूल-LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और रियर सिग्नेचर एलईडी टेल लैंप जैसे बाहरी फीचर्स नजर आते हैं।

इस कीमत पर 2022 Brezza हो सकती है आपकी

नई ब्रेजा को 7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है जो कि टॉप वेरिएंट के लिए 13.96 लाख रुपये तक जाती है। ये सभी कीमत एक्स-शोरूम की है। भारत में इसका मुकाबला Mahindra XUV300, Toyota Urban Cruiser, Kia Sonet और Renault Kiger जैसी गाड़ियों से होगा।