Anniversary sale : इस एयरलाइन ने दिया सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर, मात्र 9 रुपये में करें विदेश यात्रा

BIG NEWS : अंतरराष्ट्रीय यात्रा करने की मांग कर रहे लोगों के लिए केंद्र ने जारी की एसओपी, जानें क्‍या कहा
 

हवाई यात्रा( flight) करने वालों के लिए अच्छी खबर है। देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) अपने ग्राहकों से सस्ते हवाई टिकट्स( tickets) की पेशकश कर रही है। इंडिगो अपने 16 साल पूरे होने का जश्न मना रही है। उड़ान के 16 साल पूरे करने के मौके पर इस एयरलाइन ने स्वीट 16 (sweet 16) एनिवर्सरी सेल की घोषणा( announce) की है।

Read more : INTERESTING NEWS : रात चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पंहुचा प्रेमी, ग्रामीणों ने बांधकर जमकर पीटा, फिर तीन बच्चों की मां से करा दी शादी 

इंडिगो में मुख्य रणनीति एवं राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा, ‘हम सफल उड़ान के 16 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। हमने हमारे ग्राहकों के लिए इस अवसर को भव्य बनाने के लिए एनिवर्सरी सेल (Anniversary sale) की घोषणा की है। जैसा कि हम यात्रा के लिए भारी मांग देख रहे हैं, इस सेल से ग्राहक पहले से ही अपनी यात्रा प्लान कर सकते हैं।

9 रुपये में विदेश घूमने का मौका

वियतजेत का लगभग फ्री प्रमोशन ऑफर दोबारा लौट आया है। इस ऑफर में आप सिर्फ 9 रुपये में हवाई यात्रा का टिकट खरीद सकते हैं। वियतनाम (Vietnam) की एविएशन कंपनी वियतजेट (Vietjet) बेदह सस्ते हवाई टिकट (Air Ticket) का ऑफर लेकर आई है। एयरलाइन करीब 30,000 प्रमोशनल टिकट्स ऑफर कर रही है। ये टिकट्स भारत से वियतनाम के बीच 17 डायरेक्ट रूट्स के लिए है।

वियतजेट की वेबसाइट ( website) 

प्रमोशनल टिकट्स की बुकिंग 26 अगस्त 2022 तक प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को करा सकते हैं। ग्राहक इन टिकटों को वियतजेट की वेबसाइट www.vietjetair.com पर जाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा वियतजेट एयर के मोबाइल एप पर जाकर भी टिकट्स खरीदे जा सकते हैं। यात्रा की अवधि 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 के बीच की होगी।