CRIME NEWS : कलयुगी बेटे ने ईंट से फोड़ा मां का सिर, बचाने आए पिता की कर दी हत्या, ये थी वजह

CG CRIME NEWS : चाकू लेकर हमला करने दौड़ा पति, तो पत्नी ने धारधार हथियार से कर दी हत्या, फिर जो किया... 
 

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक कलयुगी बेटे का हैरान कर देने वाला कृत्य सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा के राजतालाब थाना क्षेत्र में के हरिजन बस्ती खांदूकॉलोनी में किसी बात पर कहासुनी होने के बाद एक युवक ने खाना खाते समय अपनी मां के कान पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. वहीं मारपीट के दौरान बीच बचाव करने आए पिता पर भी युवक ने ईंट से लगातार हमला किया. इसके बाद मारपीट में पिता बुरी तरह घायल हो गया जिसे उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान बुधवार को पिता ने दम तोड़ दिया. वहीं युवक की मां की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की तरफ से दी गई एक शिकायत पर आरोपी बेटे के खिलाफ बांसवाड़ा के राजतालाब थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

बेटे ने ईंट से किया माता-पिता पर हमला

घटना के मुताबिक हरिजन बस्ती खांदूकॉलोनी में रहने वाली लीला देवी ने पुलिस को बताया कि बीते मंगलवार की रात उसका 22 साल का बेटा अर्जुन थमीर शराब के नशे में धुत्त होकर घर लौटा और मां से किसी बात पर बहस करने लगा. वहीं इसी दौरान बेटे का गुस्सा भड़क गया और उसने कहासुनी के बाद मां के कान पर ईंट से हमला किया.

वहीं मां पर हमला होता देख युवक के पिता प्रभुलाल थमीर बीच बचाव करने और अपनी पत्नी को छुड़ाने आए लेकिन यह देखकर बेटे ने प्रभुलाल पर ईंट से एक के बाद एक हमले किए और पिता को लहूलुहान कर दिया. घटना के बाद पड़ोसी घायल पति और पत्नी को बांसवाड़ा के महात्मा गांधी जिला अस्पताल लेकर गए जहां से उसे उदयपुर के महारणा प्रभूपाल चिकित्सालय रेफर किया गया लेकिन इलाज के दौरान प्रभुलाल की मौत हो गई.

बेरोजगार और शराब पीने का आदी है युवक

जानकारी मिली है कि मृतक प्रभुलाल के तीन बेटे हैं जिनमें सबसे बड़ा बेटा शादीशुदा होने के बाद माता-पिता से अलग रहता है. वहीं आरोपी अर्जुन और छोटा बेटा माता-पिता के साथ ही रहते हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन बेरोजगार है और हर दिन शराब पीता है. इसके साथ ही वह पैसे कमाने के लिए ऑटो रिक्शा भी चलाता है.