Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे मुन्ना भइया! एक्टर ने किया खुलासा

मिर्जापुर'( mirzapur) के तीसरे सीजन का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सीरीज से जुड़े सितारे अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। सीरीज में मुन्ना भइया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बात की।

Read more : Bollywood News : निक के वॉरड्रोब से ये चीजें चुराती हैं प्रियंका चोपड़ा, बस एक चीज़ नहीं पहन पाती हूं वरना उन्हें भी रख लेती

इंटरव्यू( interview) के दौरान दिव्येंदु से पूछा गया था कि क्या वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस पर दिव्येंदु ने हंसते हुए कहा, ‘यह फर्जी खबर है। मुझे समझ में नहीं आता कि मेरा नाम उनके विकिपीडिया पेज पर कैसे है। शायद ऐसा सीक्वल के लिए हो, लेकिन ब्रह्मास्त्र पार्ट वन के लिए यह नहीं है। इस फिल्म के लिए मेरी कभी कोई मीटिंग नहीं हुई।

प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की

बता दें कि दिव्येंदु ने 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था। वहीं, अमेजन प्राइम वीडियो ( prime video)की सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भइया के किरदार ने उनकी पॉपुलैरिटी को और भी बढ़ा दिया।