हत्या का पर्दाफाश : भाई ही निकला बहन का हत्यारा, प्रेम प्रसंग को लेकर किया था कत्ल

बलरामपुर। जिले के विजयनगर पुलिस( police) चौकी के ग्राम पंचायत गम्हरिया में 16 जून को एक खेत में मिली युवती की लाश की गुत्थी  सुलझाने में पुलिस को सफलता ( success)मिली है। युवती का हत्यारा उसका भाई( brother) ही निकला।

Read more : CG CRIME NEWS : अधेड़ ने मानसिक रूप से दिव्यांग युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बता दे, जिले की ग्राम पंचायत गम्हरिया में रहने वाली शकुंतला की लाश( dead body) उसके घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर खेत में पड़ी मिली थी। सुबह( morning) परिजनों ने लाश देखी और पुलिस को इसकी जानकारी( information) दी गई थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या और बलात्कार का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की थी।

भाई ने कबूला जुर्म ( accept) 

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को पता चला कि मृतिका लगातार अपने भाई संजय सिंह से ही फोन पर बातचीत किया करती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतका के भाई संजय को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू किया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ऐसे दिया घटना को अंजाम ( incident/) 

आरोपी भाई का कहना है कि देर रात अपनी बहन को किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गुस्से में आकर अपनी बहन की गला दबाकर हत्या( murder) कर दी और फरार हो गया था। मामले में पुलिस की टीम ने आज आरोपी भाई को गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।