CG Crime News : दुर्ग में सरपंच पति की हत्या! नदी किनारे मिली लाश, कई जगहों पर चोट के निशान

दुर्ग। सरपंच( sarpanch) पति की संदिग्ध परिस्थितियों में नदी में लाश मिली है। गोताखोरों ने पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला है। जांच करने पर मृतक के शरीर पर चोट व घसीटने के निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका है कि उसकी हत्या( murder) की गई है।

Read more :CG CRIME NEWS : अधेड़ ने मानसिक रूप से दिव्यांग युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

लिटिया-सेमेरिया चौकी प्रभारी सोमेश सिंह ने बताया कि ग्राम डोड़की व शिवकोकड़ी की सरपंच बीनाबाई निषाद के पति कौशल निषाद (55वर्ष) की लाश मिली है। कौशल बुधवार( Wednesday) सुबह 9 बजे बीनाबाई को नहाने जाने की बात बोलकर घर से निकला था। जब वह दोपहर 12 बजे तक घर नहीं लौटा तो परिवार( family)वालों को उसकी चिंता हुई। घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब वो लोग नदी के किनारे गए तो देखा कि उसका कपड़ा और चप्पल ( slippers)नदी किनारे पड़ा हुआ है।

पुलिस ( police)को घटना की जानकारी दी

घरवालों ने नदी के आसपास काफी खोजा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। कौशल के न मिलने से घरवाले काफी परेशान हो गए। उन्होंने गांव वालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही लिटिया पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने एसडीआरएफ( NDRF) को सूचना देकर गोताखोरों को बुलाया।

पुलिस को मृतक के शरीर( body) में चोट के निशान मिले

नदी से शव बाहर निकालने के बाद जब उसका पंचनामा किया गया तो पुलिस को मृतक के शरीर में चोट के निशान मिले। कौशल के नाक से खून( blood) निकल रहा था। सीने में किसी डंडे या राडनुमा चीज से मारने के निशान थे। उसके शरीर में घसीटने के भी निशान मिले हैं। यह सब देख गांववालों और पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है।