Naga Chaitanya: संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए नागा चैतन्य, क्यों उठी ‘देवदास’ बनाने की मांग? जानें वजह

साउथ एक्टर नागा चैतन्य को कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट( spot) किया गया था। इसके बाद से ही फैंस संजय के साथ नागा की अगली फिल्म के कयास लगाने लगे थे। लेकिन अब नागा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में इस मुलाकात की वजह बताई है।

Read more : Bollywood News : निक के वॉरड्रोब से ये चीजें चुराती हैं प्रियंका चोपड़ा, बस एक चीज़ नहीं पहन पाती हूं वरना उन्हें भी रख लेती

नागा आगे कहते हैं, ‘मैं फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। फिल्म की रिलीज के बाद मुझे पता चलेगा कि ऑडियंस( audience) मुझे पसंद कर रही है या नहीं। मैं यहां हर किसी के साथ काम करना चाहता हूं। अगर यहां लोग मुझे पसंद करेंगे तो मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जरूर सोचूंगा।’

एक कैजुअल मीटिंग ( meeting) 

नागा ने संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। यह सिर्फ एक कैजुअल मीटिंग थी। ये लोग वो फिल्ममेकर्स हैं, जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहता हूं। इसलिए मैं उनकी रिस्पेक्ट( respect)करने के लिए वहां उनसे मिलने गया था।

जोश’ ( josh ( अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की

नागा चैतन्य की बात करें तो वो तेलुगु सिनेमा में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 2009 में आई फिल्म ‘जोश’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन अब वो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म 1994 में आई ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।