CG ACCIDENT BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत

CG ACCIDENT BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत
 

 

रायगढ़। CG ACCIDENT BREAKING जिले से हादसे की दुखद खबर सामने आ रही है। यहाँ बिलासपुर रायगढ़ नेशनल हाईवे (Bilaspur Raigarh National Highway) में हुये सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के वक्त तीनों युवक दो बाइक में सवार थे। आरोपी ट्रेलर चालक वाहन के साथ फरार है, जिसकी तलाश पुसिल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, खरसिया थाना (Kharsia Police Station) क्षेत्र में आज दोपहर करीब 2:30 बजे बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे (Bilaspur-Raigarh National Highway) 49 में बरगढ़ घाट के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को पीछे से ठोकर मारकर सड़क पर गिरे तीन युवकों को रौंद दिया। घटना के बाद आरोपी ट्रेलर चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना खरसिया की टीम मौके पर पहुंची। घटना पर प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेकर थाना प्रभारी खरसिया अपने स्टाफ के साथ अज्ञात ट्रेलर वाहन की तलाश की जा रही है। उपनिरीक्षक अमिताभ खांडेकर (Sub Inspector Amitabh Khandekar) द्वारा शवों को सिविल अस्पताल खरसिया पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। घटना के प्रत्यक्षदर्शी/मृतक के परिचित बताए कि वे दो बाइक में ग्राम बांधापाली करतला जिला कोरबा से बरगढ़ मंदिर (Bargarh Temple) दर्शन के लिए आए थे, पूजा के बाद दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे कि बरगढ़ घाट से 100 मीटर आगे हाइवे पर पीछे से एक ट्रेलर वाहन ने साथियों के मोटर सायकल को ठोंकर मारी।

इस हादसे में मोटर सायकल पर सवार रूप सिंह अगरिया पिता अघन सिंह अगरिया (18 साल), उसका भाई रूप नारायण अगरिया (15 साल) और भुनेश्वर राठिया पिता मयाराम राठिया (16 साल) तीनों निवासी ग्राम बांधापाली करतला मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर वाहन की ठोंकर से मोटर सायकल भी क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।