CG ACCIDENT NEWS : ट्रेलर की चपेट में आने से मिस्त्री की मौत, चालक की लापरवाही बनी वजह 

 

 

कोरबा। CG ACCIDENT NEWS कोतवाली थाना अंतर्गत भिलाई खुर्द के समीप मानिकपुर खदान में कोयला लोडिंग के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। इसी दौरान ट्रेलर में तकनीकी खराबी होने के चलते मिस्त्री को बुलाया गया और काम शुरू ही करने वाला था कि, अचानक वाहन के पहिए के नीचे आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

बता दें कि, मृतक राताखार निवासी 22 वर्षीय विशाल यादव (Vishal Yadav) डीजल मैकेनिक का काम करता है। ट्रेलर वाहन में खराबी आने के कारण उसे एटीसी कंपनी (atc company) के मैनेजर सुधार कार्य कराने के लिए लेकर आया हुआ था। इसी दौरान सुधार कार्य करने के लिए वाहन के पहिए के नीचे घुसा ही था कि वाहन के चालक ने वाहन को आगे बढ़ा दिया और उसका आधा हिस्सा चपेट में आ गया। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों की नजर पड़ी और इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही मृतक को जीवित समझकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

मृतक के बड़े भाई अजय कुमार यादव (Ajay Kumar Yadav) ने बताया कि रोज की तरह काम करने घर से निकला हुआ था। घटना की जानकारी मिलने पर जब जिला अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के दोस्त ने बताया कि विशाल यादव घर में कमाने वाला एक मात्र इंसान था। उसकी कुछ दिनों बाद शादी भी होनी थी।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक समेत ट्रेलर को जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।