Entertainment News : मिस यूनिवर्स’ हरनाज संधू के खिलाफ केस दर्ज, The Kapil Sharma Show की ‘बुआ’ Upasana Singh ने लगाए गंभीर आरोप, हर्जाने की भी मांग


Entertainment News : मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu)कानूनी पचड़ों में फंसती दिख रही हैं। कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के शो में ‘बुआ’ का किरदार करने वालीं उपासना सिंह (Upasana Singh)ने चंडीगढ़ (Chandigarh)के एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया है। उपासना सिंह ने हरनाज संधू पर उनके प्रोडक्शन की फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया है। हरनाज से कथित कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर हर्जाने की भी मांग की गई है। गुरुवार को उपासना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर (civil suit filed)किया है। उनका कहना है कि हरनाज की वजह से उन्हें भारी नुकसान हुआ है।

संधू पर लगाया आरोप

उपासना सिंह फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ बना रही थीं। इसमें हरनाज का लीड रोल था। अदालत के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, ‘मैंने हरनाज को फिल्म बाई जी कुट्टांगे में अभिनय करने का मौका दिया।‘ उन्होंने दावा किया कि हरनाज को संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ अपने करार के तहत फिल्म के प्रचार के लिए व्यक्तिगत रूप से खुद पहुंचना था, लेकिन उन्होंने इसके लिए तारीख देने से इनकार कर दिया।

 

also read : Anupama Entertainment News :’अनुपमा’ लेंगी शो से ब्रेक? दूसरे बच्चे की मां बनने की तैयारी?

‘रिलीज को टालना पड़ा’

निर्माता ने आगे कहा, ‘मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं। यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है। इस पर बड़ी राशि खर्च हुई है।‘ उन्होंने बताया कि 27 मई को फिल्म को रिलीज किया जाना था लेकिन हरनाज की अनुपस्थिति की वजह से इसकी रिलीज को 19 अगस्त तक टालना पड़ा है।

बीते साल चुनी गईं मिस यूनिवर्स

बता दें कि हरनाज ने दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। सुष्मिता सेन (1994) मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय हैं। उनके बाद लारा दत्ता (2000) में मिस यूनिवर्स चुनी गई थीं।