Fashion Tips for girls: डीप नेकलाइन टॉप में दिखना चाहते है स्टाइलिश, तो फॉलो करें ये टिप्स, कम्फर्टे के साथ स्टाइल भी

Fashion Tips : कभी-कभी ऐसा होता है हमें ऑनलाइन शॉपिंग (shopping online)के वक्त कोई टॉप अच्छा लगता है और हम उसे ज्यादा डिटेल पढ़े बिना खरीद लेते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह होती है कि फोटो में हमें कोई आउटफिट इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि मॉडल अपने साइज फिट के हिसाब से कोई ड्रेस कैरी करती है, जबकि साइज के हिसाब से हम कोई भी आउटफिट खरीदें लेकिन फिर भी हमें फिटिंग (fitting)में एडजेस्टमेंट (adjustment)तो करनी ही होती है। कई बार इसी चक्कर में हम ऐसा आउटफिट खरीद लेते हैं, जिसे पहनने के बाद हम कम्फर्टेबल फील नहीं करते। आपने भी अगर कोई डीप नेकलाइन टॉप खरीद लिया है, तो आप कुछ आसान हैक्स को फॉलो करके इस टॉप को कम्फर्टे(Comfort) होने के साथ स्टाइलिश तरीके से पहन सकते हैं।

जैकेट
जैकट डीप लाइन टॉप को कवर अप करने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। आपको टॉप से मैच होता हुआ जैकेट पहनना है। इससे आपका लुक भी कूल लगेगा और आप कम्फर्टेबल भी फील करेंगे।

 

also read :  Fashion Tips : क्या शादियों में आप भी नहीं कर पाते सही कपड़ों का चुनाव? अगर आप भी हैं कंफ्यूज तो जानें सही तरीका

श्रग
आपको अगर जैकेट नहीं पहननी, तो आप श्रग को भी टॉप के साथ स्टाइल कर सकते हैं। ऐसा करने से न सिर्फ आपका लुक काफी एलिगेंट लगेगा बल्कि डीप नेक लाइन टॉप की प्रॉब्लम भी सॉल्व हो जाएगी।

स्टॉल
आपको अगर जैकेट या श्रग स्टाइल नहीं करना है, तो आप कोई मैचिंग स्टाइलिश स्टॉल भी टॉप के ऊपर ले सकते हैं। इससे आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। आपका टॉप अगर सॉलिड कलर है, तो आप फ्लोरल स्टॉल ले सकते हैं।

हैंगिंग नेकलेस
आपको अगर एक्सेसरीज पहनने का शौक है, तो डीप नेकलाइन की प्रॉब्लम को हैंगिंग नेकलेस के साथ भी सॉल्व कर सकते हैं। इससे आप काफी स्टाइलिश नजर आएंगे।