जगदलपुर में सटोरियों पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही, सनसिटी क्षेत्र में दो अलग अलग स्थानों पर की गई कार्यवाही

जगदलपुर में सटोरियों पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही, सनसिटी क्षेत्र में दो अलग अलग स्थानों पर की गई कार्यवाही

सटोरिया के कब्जे से 5200/- रूपये नगद व सट्टा पट्टी पर्ची जप्त

नाम आरोपी :- 1. प्रफुल कुमार पाण्डे पिता स्व0 लोकनाथ पाण्डे निवासी अटल आवास सनसिटी जगदलपुर।

2. मोगरू बघेल पिता स्व0 गनपत बघेल निवासी लालबाग सनसिटी जाने रोड जगदलपुर

जगदलपुर। उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है।

इसी तारतम्य में आज जगदलपुर शहर में सटोरियों पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुआ था कि कुछ सटोरियों के द्वारा शहर में सट्टा का खेल खेलाया जा रहा है।

सूचना पर उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता पाॅल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा सनसिटी के दो अलग-अलग स्थानों में पहुंचकर, संदिग्धों की पहचान कर रेड कार्यवाही किया गया।

रेड कार्यवाही के दौरान प्रफुल कुमार पाण्डे एवं मोगरू बघेल के कब्जे से 5200/-रूपये, सट्टा पट्टी पर्ची को बरामद कर, जप्त किया गया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा 4 (क) जुआ एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया जाकर, आरोपियों को गिरफ्तार कर किया गया है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी :-

निरीक्षक – एमन साहू
सहा.उपनिरी. – नीलाम्बर नाग
प्र.आर. – नकुल कश्यप
आरक्षक – रवीन्द्र कुमार ठाकुर, युवराज सिंह ठाकुर।