ACCIDENT NEWS : सरकारी बस और ऑटो की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत 

 

 

कोलकाता। ACCIDENT NEWS पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले (Birbhum district of West Bengal) से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ मंगलवार को सरकारी बस (government bus) और ऑटो की टक्कर होने से दर्दनाक हादसे में 9 यात्रियों की मौत हो गई है। सभी मृतक रामपुरहाट 1 प्रखंड की कष्टगोरा पंचायत परकंडी गांव (Kashtagora Panchayat Parkandi Village) के रहने वाले थे। घटना रामपुरहाट थाने के तेलदा गांव (Telda Village) के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, ऑटो में सवार यात्री धान की रोपाई का काम पूरा कर गांव लौट रहे थे. तभी रानीगंज-मोरग्राम राष्ट्रीय राजमार्ग- 60 के पास बस और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीँ ऑटो सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटन के बाद ऑटो चालक को गंभीर हालत में रामपुरहाट अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इधर घटना की सूचना मिलने पर मल्लारपुर, रामपुरहाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने क्षतिग्रस्त ऑटो से यात्रियों के मृत देह को बाहर निकाला. ऑटो में चालक समेत कुल 10 लोग सवार थे. ऑटो में सवार सभी मजदूर थे।