Bollywood News : न्यूड फोटोशूट (nude photoshoot) करवाने के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Bollywood actor Ranveer Singh)लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले जहां सोशल मीडिया (social media)पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया और मीम बनाए गए वहीं बाद में उनके खिलाफ कई अलग-अलग शहरों में शिकायत दर्ज करा दी गई। अब इसी क्रम में उनके खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट (Calcutta High Court)में याचिका दायर करवाई गई है।

रणवीर के खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका
न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ Public Interest Litigation (PIL) दायर करवाते हुए याचिकाकर्ता ने कोर्ट से विनती की है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार और अन्य इस मामले से जुड़ी सभी अथॉरिटीज को रणवीर सिंह के फोटोशूट वाली मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने का आदेश दे।

एडवोकेट ने कहा- अश्लील हैं रणवीर की तस्वीरें
एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने रणवीर सिंह के खिलाफ केस फाइल करते हुए जनता के एक बड़े तबके के ओपिनियन के आधार पर इन तस्वीरों को अश्लील बताया है। इसके अलावा याचिका में यह भी दावा किया गया है कि बाजीराव मस्तानी स्टार रणवीर सिंह का फोटोशूट पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर जनता के दिमाग को गलत दिशा में धकेलता है, खासकर नाबालिगों को।

 

also read : Bollywood News : तापसी पन्नू क्यों चाहती हैं की उनकी फिल्म हो बॉयकॉट, बोलीं- अक्षय कुमार और आमिर खान सब

मुंबई में NGO ने दर्ज कराई थी पुलिस कंप्लेंट
बता दें कि इससे पहले मुंबई के चेंबूर में एक NGO ने रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें दावा किया गया था कि तस्वीरों से महिलाओं का लज्जा भंग होती है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी रणवीर के खिलाफ FIR दर्ज की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।