टेलीविजन के मशहर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे किए थे। यह शो लंबे समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि, बीते कुछ समय में इस शो में कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं। इस शो के कई अहम कलाकार अब इसे छोड़ कर जा चुके हैं। ऐसे में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में शो की कास्ट में हुए बदलाव को लेकर रिएक्ट किया है।

टप्पू और बबीता जी शो छोड़ने की तैयारी में

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इंडियन एक्सप्रेस से खास बात-चीत की। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है, जबकि राज अनादकट और मुनमुन दत्ता के शो से बाहर होने की अफवाहें पहले से ही चल रही हैं। ऐसे में असित ने अपने कलाकारों से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा है। इस बारे में असित मोदी ने बात करते हुए कहा कि दर्शकों ने शो को पसंद किया है क्योंकि वे इन अभिनेताओं को केवल इन किरदारों में ही देखना चाहते हैं। अगर वे सब कुछ करना शुरू कर देगें तो शो की वैल्यू नहीं रहेगी।

कलाकारों के शो छोड़ने पर बोले असित

असित मोदी ने शो के कलाकरों के छोड़ने पर कहा कि जब कोई कलाकार जाने का फैसला करते हैं, तो मेरा विश्वास करो मैं सबसे ज्यादा बुरा महसूस करता हूं। यह मेरा परिवार है और मैं उन्हें शो में मिला। मैं उनसे यह समझने की पूरी कोशिश करता हूं कि निराशा का कारण क्या है और इसे सुलझाने की कोशिश करता हूं। ये सफर है, कुछ रुकेंगे और कुछ बीच में ही निकल जाएंगे।

शैलेस लोढ़ा के शो छोड़ने पर कही यह बात

शो के तारक मेहता द्वारा शो छोड़ने पर असित ने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं। लेकिन अगर कोई साथ नहीं आना चाहता तो वह क्या कर सकते हैं। लोगों का पेट भर गया है। उन्हें लगता है कि वे बहुत कुछ कर चुके हैं इसलिए अब कुछ और करना चाहते हैं। इस दौरान असित मोदी ने सख्त लहजे में यह भी कहा कि शो रुकेगा नहीं, नए तारक मेहता जरूर आएंगे, पुराने आएंगे तो हमें बहुत खुशी होगी। हम बस लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं.