Entertainment News : रणवीर सिंह का OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर आया शो ‘Ranveer vs Wild with Bear Grylls’ सुपरहिट जाने के बाद अब मेकर्स इसके 2 और नए सीजन बनाने पर विचार कर रहे हैं। पिछले महीने रिलीज हुए इस सर्वाइवल शो में रणवीर सिंह (Ranveer singh)सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे और इस शो को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। शो में रणवीर सिंह ने न सिर्फ काफी एडवेंचर किया बल्कि उन्होंने कई अजीब चीजें भी खाईं।

सुअर के अंडकोश खाकर हो गए थे फेमस
इस शो में रणवीर सिंह जंगली सुअर के अंडकोश और कीड़े-मकोड़े खाते दिखाई पड़े थे, अब देखना होगा कि आने वाले सीजन में वह दर्शकों के लिए क्या कुछ नया और खास लेकर आते हैं। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह एक बहुत बड़े एडवेंचर पर जाने वाले हैं और इस बार ये पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और बेहतर होगा।

दीपिका के लिए फूल की तलाश में निकले थे रणवीर
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ऐसा लगता है कि सितंबर में रणवीर सिंह ‘Ranveer vs Wild with Bear Grylls’ के बैक टू बैक दो सीजन शूट करने वाले हैं’। पहले सीजन में रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए एक नायाब फूल की तलाश में निकले थे। शो में रणवीर ने जो कुछ किया उस पर खूब मीम बने और रणवीर सिंह काफी चर्चा में रहे थे।

दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया था पहला सीजन
रणवीर सिंह अगले दो सीजन्स में खुद को और भी ज्यादा रिस्क में डालते नजर आ सकते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह ने ‘Ranveer vs Wild with Bear Grylls’ के पहले सीजन में जो कुछ किया वो हैरतअंगेज था। मजेदार बात ये भी थी कि ये एक इंटरैक्टिव शो था जिसमें दर्शक चुन सकते थे कि रणवीर सिंह को क्या करना है।