CG NEWS : पप्पू ने की आत्महत्या, टॉकीज के साइकिल स्टैंड में फांसी लगाकर दे दी जान 

 

 

जांजगीर-चांपा। CG NEWS जिले में स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के दिन एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सक्ती नगर (Sakthi Nagar) के संतोषी टॉकीज (Santoshi Talkies) के साइकिल स्टैंड में युवक की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

 

मृतक युवक का नाम पप्पू साहू (pappu sahu) है, जो 20 साल का था। वो सक्ती के वार्ड नंबर 5 का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि उसे नशे की लत थी। जानकारी के मुताबिक, वो दोपहर 4 बजे के बाद घर से निकला था, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा। इधर संतोषी टॉकीज के साइकिल स्टैंड में किसी ने उसकी लाश देखी, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

 

पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। प्रधान आरक्षक सक्ती थाना कमल किशोर साहू ने बताया कि परिवार से बातचीत करने पर पता चला है कि युवक को नशा करने की आदत थी। उन्होंने कहा कि घर में लड़ाई-झगड़ा या प्रेम प्रसंग जैसा कुछ भी नहीं पाया गया है। कर्ज से संबंधित कोई जानकारी भी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि युवक ने नशे की हालत में ही ऐसा आत्मघाती कदम उठाया होगा। पप्पू साहू ने 10वीं तक की पढ़ाई की है और वो बेरोजगार था।

 

पप्पू जिस तौलिए को लेकर घर से निकला था, उसी से उसने फांसी लगा ली। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर पंचनामा कर मर्ग कायम कर लिया गया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।