Interesting News : सांप काटने की तमाम घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई बार ऐसा होता है जब बेडरूम या टॉयलेट (bedroom or toilet)में अप्रत्याशित तरीके से सांप दिख जाता है। दुखद तब होता है जब सांप (snake)किसी को डस लेता है। लेकिन तुर्की (Turkey)ने एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक छोटी बच्ची को सांप डस लेता है इसी गुस्से में वह लड़की सांप को उठाकर अपने दांत से उसके दो टुकड़े कर देती है।

दरअसल, यह घटना तुर्की के एक गांव की है। यह छोटी बच्ची दो साल की थी और अपने घर के एक कमरे में खेल रही थी तभी एक सांप उसके कमरे में पहुंच गया। यह बच्ची उस सांप को खिलौना समकझकर उससे खेलने लगी। इसी दौरान सांप ने बच्ची के होंठ पर काट लिया। इसके बाद बच्ची को गुस्सा आया तो उसने सांप को अपने दातों से काट लिया।

सबसे हैरानी की बात यह रही कि सांप की मौत हो गई क्योंकि बच्ची जे जब उसको अपने दांत से काटा तो सांप के लगभग दो टुकड़े हो गए थे। इसके बाद बच्ची के चेहरे पर कई जगह खून के निशान बन गए। हालांकि बच्ची बाद में रोने लगी। जैसे ही घर के लोगों ने और पड़ोसियों ने यह नजारा देखा, वहां हड़कंप मच गया।

 

also read :  INTERESTING NEWS : 70 साल की महिला ने दिया बच्चे को जन्म, 1968 से था संतान का इंतजार

तत्काल बच्ची को पास के एक अस्पताल पहुंचाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को करीब एक दिन तक अस्पताल के ऑब्जर्वेशन में रखा गया। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई गई। यह भी बताया गया कि यह सांप अपेक्षाकृत कम जहरीला था, वरना बच्ची को ज्यादा नुकसान हो सकता था।