Urfi Javed News : अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद और भी ज्यादा बोल्ड हुई उर्फी, बेहद छोटे कपड़ों में दिखाया बदन, आप भी देखें VIDEO

 

डेस्क। Urfi Javed News उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वह हमेशा से अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कुछ दिनों से उर्फी, अस्पताल में भर्ती थीं क्योंकि उनकी तबीयत खराब चल रही थी। लेकिन अब उर्फी से अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपना नया वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस बार उर्फी और भी बोल्ड हो गई हैं। उर्फी के वीडियो को देखकर फैंस खुश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वापसी से फैंस बेहद खुश हैं और उनके वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

 

 

वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी ने ग्रीन कलर का ड्रेस पहना है। हालांकि ये ड्रेस काफी रिवीलिंग है। टॉप, फ्रंट से उर्फी अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

इस बोल्ड ड्रेस के साथ उर्फी ने ग्रीन कलर की नेज रिंग पहनी है जो उनके लुक को और अट्रैक्टिव बना रही है।

 

उर्फी जावेद

 

चाहत खन्ना के साथ विवाद

बता दें कि हाल ही में चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया। चाहत ने उर्फी पर सवाल खड़े किए कि वह ऐसे कपड़े पहनकर फॉलोअर्स बढ़ाती हैं। हालांकि उर्फी ने चाहत को खूब करारा जवाब दिया। इतना ही नहीं उन्होंने चाहत पर तलाक के बाद एक्स पति के पैसे खर्च करने और उन पैसों को नए बायफ्रेंड पर उड़ाने का  आरोप लगाया।