नई दिल्ली। टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है, जिसके बाद अब ये कहना मुश्किल है कि क्या अनुज और अनुपमा की कहानी आगे बढ़ेगी भी या नहीं. इतना ही नहीं इस मेगा ट्विस्ट के बाद इस तरह के सवाल भी उठ रहे हैं कि शायद अनुज कपाड़िया का ट्रैक ही शो से पूरी तरह हट जाए. चलिए जानते हैं कि शो में ऐसा क्या हो गया है.

वनराज ने पार की घटियापन की हद

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ में वनराज शाह ने सरे बाजार अनुज कपाड़िया पर हमला करवा दिया है. लेकिन आखिर ऐसा क्या हो गया है जिसके चलते वनराज ने घटियापन की हदें पार कर दी है. ये बात सो शुरू से ही साफ है कि जहां वनराज शाह का गुस्सा बहुत ज्यादा है तो वहीं अनुज कपाड़िया  का ओहदा उससे कहीं ज्यादा है.

वनराज ने कराया अनुज पर हुआ हमला

असल में जब अनुज कपाड़िया  किसी काम से वनराज शाह के घर जाएगा तो एक बार फिर से वनराज  उसके साथ बदतमीजी करेगा. लेकिन इस बार अनुज कपाड़िया  भी अपना आपा खो बैठेगा और वनराज शाह  के सामने वो सारी बातें बोल जाएगा जो उसने कभी अनुपमा से भी नहीं कही हैं. अनुज कहेगा कि जिद और जुनून की टक्कर में हमेशा जुनून जीता है।

शो से खत्म हो जाएगा अनुज का रोल?

जो बातें अनुज  ने कभी अनुपमा से नहीं कहीं वो सारी बातें उसने जाकर अनुपमा  के परिवार से कह डाली हैं. ये बातें कहने के बाद अनुज बुरी तरह बेचैन होकर सड़क पर परेशान घूम रहा होगा जब वनराज  के गुंडे आकर अनुज पर हमला कर देंगे. अनुज को बुरी तरह पीटने के बाद वो उसे सड़क पर ही पड़ा छोड़ देंगे. अब देखना होगा कि क्या अनुज  की जान बचेगी या उनका रोल यहीं पर खत्म कर दिया जाएगा