रायपुर। अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में पांच राउंड हो चुके हैं। इन मैचों में लगातार दो खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं।

पहले मैच में आसिफ खान ने जीत दर्ज की है। नितिन और आसिफ के बीच कुल छह राउंड के मुकाबले हुए। मैच के परिणामों में आसिफ को जीत मिली। कुल 68 पाइंट के साथ आसिफ को जीत मिली। इसी के साथ दूसरा मैच आशीष शर्मा और कार्तिक एस कुमार के बीच शुरू हो गया है।इसमें कार्तिक विजयी रहे। तीसरा मैच सैखोम रेबाल्डो और गुरप्रीत सिंह के बीच खेला गया। इसमें गुरप्रीत विजयी रहे। चौथा मैच फैजान अनवर और सचिन नौटियाल के बीच हुआ। इस मैच के प्रारंभ में ही सचिन चोटिल हो गए। उसके बाद फैजन को विजयी घोषित किया गया। इसी बीच अभी-अभी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मैच देखने के लिए पहुंचे हैं।

रिंग में पहुंचे मुख्यमंत्री, बोले-छत्तीसगढ़ में हो रहा खेलों का विकास

राजधानी के इंडोर स्टेडियम में चल रही द जंगल रंबल बाक्सिंग प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री भूपेश बघल भी पहुंचे। रिंग में जाकर उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह भी बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मैं विजेंदर का बड़ा फैन हूं। उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक क्षण है। पहली बार छत्तीसगढ़ में बाक्सिंग की अंतरराष्ट्रीय प्रतिगयोगिता हो रही है। इससे पूर्व रोड सेफ्टी क्रिकेट मैच हुआ था। उन्होंने कहा कि लगातार प्रयास किया जा रहा है कि यहां खेलों का विकास हो। इसी क्रम में यहां खेल अकादमी और प्राधिकरण बनाया गया है।