RAIPUR NEWS : राजधानी में 21 से 23 अगस्त तक सेवा समर्पण स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, देश के सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम करेगी लोगों का इलाज 

 

 

रायपुर। RAIPUR NEWS छत्तीसगढ़ के मुखियां भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के जन्मदिन के अवसर पर सेवा समर्पण (service dedication) का आयोजन किया जायेगा, जिसमे नगर निगम तीन दिनों तक रायपुर के इंडोर स्टेडियम में स्वास्थ्य शिविर चलाएगा। इस शिविर में देश के फेमस डॉक्टर्स लोगों का इलाज करेंगे।

 

23 अगस्त को मुख्यम्नत्री बघेल के जन्मदिन यादगार बनाने रायपुर नगर निगम द्वारा सेवा समर्पण स्वास्थ्य शिविर चलाया जायेगा, जिसका रजिस्ट्रेशन 19 अगस्त को सुबह 10.30 बजे से दो दिनों के लिए शुरू हो जायेगा, शिविर का आयोजन रायपुर के इंडोर स्टेडियम में 21 से 23 अगस्त तक किया जायेगा, जहां रायपुर, हैदराबाद एवं मुंबई के अपने विभागों के स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम मौजूद रहेगी। इस शिविर में ऐसे लोगों को लाभ मिल पायेगा जो पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पा रहे है।

 

यह डॉक्टर्स रहेंगे मौजदू 

 

शिविर में डॉक्टर रत्न झा (किडनी रोग विशेषज्ञ ) डॉक्टर संगीता झा (हार्मोन्स विशेषज्ञ ) डॉक्टर पंकज चतुर्वेदी ( कैंसर विशेषज्ञ ) डॉक्टर राजीव मेनन ( हृदय विशेषज्ञ) डॉक्टर मोहम्मद अब्दुल नदीम (लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन) नामी डॉक्टर मौजूद रहेंगे।

 

महापौर ऐजाज ढेबर ने बताया कि इस शिविर में रायपुर शहर के डॉक्टर्स उनके संस्थान एवं स्वस्थ विभाग के साथ साथ विभिन्न एन. जी. ओ. भी भाग ले रहे है, जिनके द्वारा इस शिविर में विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी उपकरण प्रदान किए जा रहे है, महापौर ने इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कहा की इस शिविर के माध्यम से रायपुर के अलावा विभिन्न शहरों के लोग भी इस शिविर का लाभ उठा पाएंगे। इस शिविर के माध्यम से उन लोगो को ज्यादा फायदा पहुंचेगा, जिन्हे पैसे के अभाव में बेहतर इलाज नही मिल पाता है। महापौर ने इस शिविर में ज्यादा से ज्यादा लोगों से आने की अपील की है।